बिना मोबाइल छुए किसी भी नंबर का कॉल डिटेल्स निकलना सीखे

 



दोस्तों जैसा कि आपने वीडियो में देखा कि किस तरह हम लीगल प्रोसेस से किसी भी नंबर के कॉल डिटेल्स निकाल सकते है चाहे वो किसी भी कंपनी का Q ना हो ... लेकिन अब जानते है कि हम बिना किसी का भी मोबाइल छुए किसी भी नंबर का कॉल डिटेल्स कैसे निकाल सकते है , लेकिन दोस्तों ये इल्लीगल है यानी साइबर क्राइम है इसीलिए इसका गलत उपयोग ना करे.. 

तो चलिए अब हम प्रोसेस जानते है तो दोस्तों उसके लिए आपको कंप्यूटर languages आनी चाहिए जिसे हम दुनिया की भाषा मे coding कहते है, अगर आपको java तक कोडिंग आती है तो आप मुझे 9525478766 पे व्हाट्सएप मैसेज कीजिये मैं आपको कॉल डिटेल्स निकालने की ब्रेक पॉइंट्स जो plugins के रूप में होते है वो फ़ाइल मैं आपको भेज दूंगा । और वो plugins कोड्स के रूप में होते है इसीलिए उन्हें यहां लिखना आसान नही है, अगर आपको जावा स्क्रिप्ट आती है तो आप मुझे मैसेज करे आपको plugins मिल जाएगा ।। अब बात करते है जिनके codings नहीं आती है तो मेरे दोस्त आप पहले codings सीखें Q की बिना codings के आप किसी का कुछ नही निकाल सकते है। अगर आपके मन मे फिर भी कोई सवाल है तो आप मुझ से डायरेक्ट मैसेज में भी पूछ सकते है 


धन्यवाद ....

Post a Comment

15 Comments